KALKI 2898 AD Full HD Movie Download

 KALKI 2898 AD फिल्म का ट्रेलर हर जगह चर्चा में है की यदि फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है तो पूरी फिल्म की कहानी कितना रोमांचकारी होगा। Director, Nag Ashwin द्वारा तैयार किया गया यह फिल्म एक हिन्दू माइथोलॉजी पर आधारित जबरदस्त मूवी है। इस फिल्म में मुख्या भूमिका में Prabhas, Amitabh Bachchan, Kamal Hasan, Dipika Padukor है। जैसे ही यह फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में आती है उसी दिन से KALKI 2898 AD Full HD Movie Download इंटरनेट पर सर्च होने लगता है, इससे यह पता चलता है की जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख सकते वे इंटरनेट से KALKI 2898 AD Download करने की कोशिश करेंगे और फिल्म piracy करने वाले KALKI 2898 AD Leak करने की कोसिस करेंगे लेकिन कानून के हाँथ बहुत लम्बे होते है, हम पायरेसी के खिलाफ है। 

KALKI 2898 AD Movie Full Story in Hindi

यह फिल्म पूरी तरह हिन्दू माइथोलॉजी पर आधारित है। कल्कि 2898 AD मूवी अच्छाई और बुराई को दर्शाया गया है। एक यैसा फ्यूचर जहा हर उम्मीद ख़त्म हो चुकी है हर तरह नेगेटिव किरदारों का बोलबाला है जो पूरी दुनिया पर राज करना चाहता है, आम जान लोगो को जीने के लिए दूर दूर तक आशा की कोई किरण नजर नहीं अति है। एक बून्द पानी के लिए लोग तरस जाते है तब भैरव (Prabhas) का जन्म होता है जो मॉडर्न ज़माने के विष्णु का अवतार है। इस फिल्म में सत्य को सफेट पोशाक और असत्य को काले लिबाज में दिखाया गया है। नेगेटिव किरदारों को काले लिबाज के रखा गया है। फिल्म इंडस्ट्री में रंगो को काफी अहमियत दी गयी है जैसे शक्तिमान में किलमिस जो की एक नेगेटिव शक्ति है को पूरी तरह काले रंग दिखाया गया है। 

हिन्दू के पौराणिक कथाओं के आधार पर विष्णु का आखिरी अवतार कल्कि है जहा पृथ्वी पर भयंकर कलयुग आजाने पर विष्णु भगवान के आखिरी अवतार के रूप में कल्कि का अवतरण होता है। जब पुरे धरती पर त्राहि-त्राहि मची रहती है, हर तरह नेगेटिव शक्तियों का बोलबाला रहता है तो आखिरी क्षणों में लोग प्रार्थना करते है भगवन को अवतरिक करने के लिए।  कल्कि के अवतार में भगवान के रूप में प्रभास आते है। जिसकी शक्ति असीमित है हर तरह से नेगेटिव किरदारों से लड़ने की कोशिस कर रहा है और लोगो को आत्मबल दे रहा है।  
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन जो अश्वथामा के किरदार में है इस पृथ्वी पर लम्बे समय से अपनी मुक्ति के लिए दर-दर भटक रहे है। कल्कि के अवतार लेने के बाद उन्हें भी नेगेटिव शक्तियों से लड़ने का आत्मबल मिल जाता है। 

फिल्म बनाने वाले ने बहुत ही सोच समझ कर इस फिल्म को बनाया है, ये फिल्म अमेरिकी सुपर हीरो की फिल्म के जैसी नहीं है फिल्मकारों ने हिन्दू पौराणिक कथाओं को उठाकर उसी की मॉडर्न तरीके से फिल्माया गया है, यह फिल्म बहुत बड़ी हिट फिल्म होने वाली है। 
अगर आप KALKI 2898 AD Full HD Movie Download करना चाहते है इटरनेट पर बहुत से साइट और लिंक मिल जायेगे, यदि आप कल्कि 2898 AD को अच्छे से आनंद लेना चाहते है तो जिनेमाघर में ही जाकर देखे। 

KALKI 2898 AD Full HD Hindi dubbed movies Download

Kalki 2898 AD full Hindi Dubbed Movie को कई जगह से download करने की कोसिस करेंगे। टेलीग्राम और गूगल सर्च से बहुत से साइट के लिंक उपलब्ध हो जाते है लेकिन पायरेसी करना गलत है। 
Related Post
Kalki 2898 AD movie download in hindi mp4moviez
Kalki 2898 AD movie download isaimini 2024
Kalki 2898 AD movie download tamilrockers 2024
Kalki 2898 AD movie download tamilyogi
Kalki 2898 AD movie 2024 download tamilyogi
Kalki 2898 AD tamil movie download kuttymovies 2024
Kalki 2898 AD tamil dubbed movie download 2024
Kalki 2898 AD movie download 720p
Kalki 2898 AD movie download filmyzilla
Kalki 2898 AD movie download filmywap

Share this Post:

No comments